Jio 365 days Recharge Plan: जियो ने 365 दिनों की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया

Jio 365 days Recharge Plan: अगर आप रिलायंस जियो सिम का इस्तेमाल कर रहे हैं और 1 साल की वैलिडिटी वाले सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो यह खबर आपके काम की है। जियो की लिस्ट में एक ऐसा प्लान है जो एक बार रिचार्ज करने के बाद आपको पूरे साल के लिए परेशानी मुक्त कर देता है। इसमें आपको 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस रिचार्ज को करवाने के बाद आपको किसी दूसरे रिचार्ज की जरूरत नहीं पड़ती। इसमें फ्री कॉलिंग, एसएमएस, इंटरनेट डेटा आदि सभी सुविधाएं मिलती हैं। Jio 365 days Recharge Plan

टेलीकॉम सेक्टर की बात करें तो सबसे पहले रिलायंस जियो का नाम आता है क्योंकि रिलायंस जियो के पास सबसे ज्यादा यूजर्स हैं। रिलायंस जियो हमेशा ऐसे प्लान और इंटरनेट डेटा ऑफर करता है जो यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित करता है। अगर आप रिलायंस जियो के साल भर चलने वाले प्लान की तलाश में हैं तो अब आपकी टेंशन खत्म होने वाली है। रिलायंस जियो ने 365 दिनों की वैलिडिटी वाला सबसे कमाल का रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इस रिचार्ज को करवाने के बाद आप पूरे साल के लिए टेंशन फ्री हो जाते हैं।

Jio 365 days Recharge Plan: जियो ने 365 दिनों की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया
Jio 365 days Recharge Plan: जियो ने 365 दिनों की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया

रिलायंस जिओ का 365 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान Jio 365 days Recharge Plan

जियो ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की है, लेकिन अभी भी कुछ प्लान ऐसे हैं जो यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं। रिलायंस जियो का 3599 रुपये वाला रिचार्ज प्लान काफी ट्रेंडिंग में है। इसमें यूजर्स को पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस रिचार्ज प्लान को लेने के बाद यूजर्स को पूरे साल कोई दूसरा प्लान लेने की जरूरत नहीं पड़ती, यानी एक बार यह रिचार्ज कराने के बाद आप पूरे साल के लिए टेंशन फ्री हो जाते हैं। रिलायंस जियो का 3599 रुपये वाला रिचार्ज प्लान काफी अच्छा ऑप्शन साबित हो रहा है, खासकर उन यूजर्स के लिए जो पूरे साल के लिए प्लान सर्च कर रहे हैं और जिन्हें ज्यादा इंटरनेट डाटा की जरूरत है, उनके लिए यह सबसे अच्छे प्लान में से एक है। जियो के 3599 रुपये वाले रिचार्ज में 365 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसमें आप पूरे 365 दिनों तक किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉल कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें प्रतिदिन 100 एसएमएस दिए जाते हैं, इन्हें भी आप किसी भी नेटवर्क पर कर सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान में आपको रोजाना 2.50 जीबी इंटरनेट डाटा दिया जाता है। इस प्लान की सबसे बड़ी खास बात यही है। इसमें आपको रोजाना 2.5 जीबी डेटा मिलता है। इसमें आपको अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलता है। अगर आपके इलाके में 5G नेटवर्क है तो आप इस अनलिमिटेड ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Leave a Comment